Breaking News

पुलिस अधीक्षक जिला बिलासपुर की पहल पर दूरस्थ क्षेत्रो के ग्रामीण इलाकों में *आपकी पुलिस….आपके द्वार…* की तर्ज पर शुरू की गई *पुलिस चौपाल* कार्यक्रम

छःग ब्यूरो चीफ पी बेनेट(7389105897)

पुलिस अधीक्षक जिला बिलासपुर की पहल पर दूरस्थ क्षेत्रो के ग्रामीण इलाकों में *आपकी पुलिस….आपके द्वार…* की तर्ज पर शुरू की गई *पुलिस चौपाल* कार्यक्रम


बिलासपुर-     ग्रामीण क्षेत्र के 02 गांव खोंगसरा, और मोहली में लगाया गया पुलिस चौपाल
दूरस्थ क्षेत्र के लोग पुलिस थाना व चौकी दूर होने से अपनी समस्याओं को लेकर नही आ पाते इसको देखते हुए पुलिस अधीक्षक जिला बिलासपुर ने दूरस्थ क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में पुलिस को उनके बीच पहुँचकर पुलिस चौपाल लगाने निर्देशित किया गया था उसी तर्ज पर आज दिनांक 27.02.2021 को ग्रामीण क्षेत्र के गांव खोंगसरा और मोहली में पुलिस चौपाल लगाया गया। जिसमें पुलिस व राजस्व विभाग के अधिकारियों ने लोगों की समस्याएं सुनी, उसमे से कुछ समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही कर मौके पर निराकरण किया गया व कुछ समस्याओं पर आने वाले समय मे बेहतर कार्यवाही का आश्वासन दिया गया। साथ मे उक्त दोनों गांव से महिलाओं और पुरुषों को शामिल कर *ग्राम रक्षा समिति* का गठन किया गया, जो पुलिस के साथ मिलकर व जागरूक रहकर शराबबंदी एवं अन्य अपराधिक गतिविधियों पर रोक लगायेंगे।
उक्त पुलिस चौपाल में पुलिस अनुविभागीय अधिकारी कोटा श्रीमती रश्मित कौर चावला, तहसीलदार बेलगहना, चौकी प्रभारी बेलगहना, पुलिस स्टाफ, क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व ग्रामीण उपस्थित रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सिद्ध शक्तिपीठ श्री महामाया देवी मंदिर रतनपुर दिनाॅंक 12 अप्रेल 2021 से आगामी आदेश तक केलिए आज जनों के लिए महामाया देवी का दर्शन लाभ पूर्णतः बन्द रहेगा।

🔊 Listen to this छःग ब्यूरो चीफ पी बेनेट(7389105897)   सिद्ध शक्तिपीठ श्री महामाया देवी …