भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर के बाहर,हाथों में तख्ती लेकर,धरना प्रदर्शन किया।

राजेश सोनी बिलासपुर ब्यूरो रिपोर्ट…..

भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर के बाहर,हाथों में तख्ती लेकर,धरना प्रदर्शन किया।

तखतपुर- प्रदेश नेतृत्व के आवाहन पर तखतपुर मंडल के द्वारा कांग्रेस के टूलकिट उजागर होने के बाद बौखलाहट में आकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस और सीएम भूपेश बघेल ने सत्ता का दुरुपयोग कर लोकतंत्र की हत्या करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री माननीय डॉ. रमन सिंह जी सहित भाजपा नेताओं पर एफआईआर दर्ज करवाया है। जिसके विरोध में आज 21 मई को दोपहर 12.00 बजे से 2.00 बजे तक भारतीय जनता पार्टी के द्वारा सभी बूथों में तथा अपने घरों के बाहर कार्यकर्ताओं के द्वारा हाथों में तख्ती लेकर #भूपेश_हमें_भी_करो_गिरफ्तार के संदेश के साथ धरना प्रदर्शन दिया गया।

जिला महामंत्री तिलक देवांगन ने कहा की टूलकिट का भंडाफोड़ होते ही ऑक्सीजन की कमी,दवाईयों की कालाबाजारी, रेमडेसिवर से लेकर शमशान में लकड़ी की किल्लत,जलतीं चिताओं की चर्चा पर एकदम से विराम लग गया,अर्थात “टूलकिट” ही वो बला थी जो देश मे हाहाकार फैलाये हुए थी,।देश देखे ये होती है मौत पर राजनीति और ऐसा करने वाले ही कहलाते हैं मौत के सौदागर।

एक दिवसीय धरना प्रदर्शन में प्रदीप कौशिक,ओंकार सोनी, सूरज देवांगन,नैन लाल साहू,जय यादव सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

मातृ- पितृ दिवस पर नन्हे बच्चों ने किया माता पिता की पूजन

🔊 Listen to this ब्यूरो रिपोर्ट मातृ- पितृ दिवस पर नन्हे बच्चों ने किया माता …