Breaking News

बेरोजगारी ,भ्रष्टाचारी नीतियों को लेकर उठ रहे जनाक्रोश

पी बेनेट 7389105897

बेरोजगारी ,भ्रष्टाचारी नीतियों को लेकर उठ रहे जनाक्रोश 

युवा त्रस्त छत्तीसगढ़ सरकार मस्त – 

भाजपा युवा मोर्चा ने भूपेश सरकार के विरुद्ध खोला मोर्चा – अजय यादव

तखतपुर -भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा  बेरोजगारी टेंट जन चौपाल लगाकर छत्तीसगढ़ सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी कर सरकार को युवा विरोधी का नारा देते हुए भाजपा युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष अजय यादव ने बताया कि पूर्व अध्यक्ष महिला आयोग हर्षिता पांडे के मार्गदर्शन में प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर तखतपुर भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी टेंट लगाकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। और कहा कि 2018 में कांग्रेस पार्टी ने चुनावी घोषणापत्र में कहा था कि सरकार बनते ही सबसे पहले बेरोजगार युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी। बेरोजगारों को प्रतिमाह 2500₹ भत्ता दिया जाएगा। सरकार बनने के लगभग साढ़े तीन साल से अधिक हो चुके हैं। आज तक छत्तीसगढ़ के युवाओं को ना तो रोजगार मिला और ना ही बेरोजगारी भत्ता। बेरोजगारी भत्ता और युवाओं को रोजगार नहीं मिलने की वजह से आगामी 24 अगस्त को रायपुर में विधानसभा का भारतीय जनता युवा मोर्चा के लाखों कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर प्रदेश स्तर पर विधानसभा का घेराव करेगी।     जिला महामंत्री तिलक देवांगन  ने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के लाखों बेरोजगार युवाओं से भद्दा मजाक किया है। प्रदेश का युवा नौकरी और बेरोजगारी भत्ते के लिए दर दर भटक रहा है ।

कोमल सिंह ठाकुर ने कहा कि जब प्रदेश के गरीब को पेट का भूख बर्दाश्त नहीं होगा तब नफरत की सरकार चला रही प्रदेश सरकार पर जनता टूट पड़ेगी और सत्ता से बेदखल कर देगी।इस अवसर परवि श्वनाथ यादव किसान मोर्चा अध्यक्ष,कृष्ण कुमार साहू मंडल उपाध्यक्ष ,नैनलाल साहू मंडल महामंत्री,अनिल सिंह ठाकुर व्यापारी संघ अध्यक्ष,राघवेंद्र पांडे भाजयुमो महामंत्री,मनोज तिवारी, प्रीतम कौशिक महामंत्री किसान मोर्चा,संदीप साहू , प्रकाश पाटले जनपद सदस्य, कांशी देंवागन पार्षद प्रतिनिधि, प्रमोद धुरी , ओमकार सोनी,जीतू ठाकुर,सागर कैवर्त,आशीष रजक,टीकम कौशिक,

योगराज साहू ,सुंदर कैवर्त,कोमल श्रीवास,सुरेश यादव,लक्ष्मण कैवर्त,तिलक साहू,गणेश श्रीवास, संदीप ठाकुर,लाला साहू,बसंत यादव,पुरुषोत्तम निर्मलकर,नानू निर्मलकर ,डाकेश कश्यप, आशीष रजक,प्रवीण मिश्रा सहित भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ग्रामीण बैंक से लोन लेकर। 15 लाख की ठगी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

🔊 Listen to this पी बेनेट 7389105897 ग्रामीण बैंक से लोन लेकर। 15 लाख की …