Breaking News

पुलिस और नेता के बीच झूमाझटकी भाजपा कार्यकर्ताओ ने घेरा कलेक्ट्रट

पुलिस  और नेता के बीच झूमाझटकी बीजीपी  बीजेपी कार्यकर्ताओ ने घेरा भाजपा कार्यकर्ताओ ने  घेरा कलेक्ट्रट

मुंगेली/ भारतीय जनता युवामोर्चा द्वारा भूपेश बघेल सरकार के घोषणा पत्र अनुसार 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ते व हर वर्ष 1 लाख सरकारी नौकरी देने के झूठे वादे को लेकर आक्रामक रूप से  प्रदेश अध्यक्ष के आवाह्न पर पूरे प्रदेश में अग्रस्त क्रांति आंदोलन चलाया जा रहा है । पोस्टर वार , बेरोजगारी चौपाल , नगर स्तरीय आंदोलन ,विधानसभा स्तरीय आंदोलन के पश्चात आंदोलन के पांचवे चरण में मुंगेली जिले में जिला स्तरीय विराट धरना प्रदर्शन एवं कलेक्टर कार्यालय घेराव किया गया ।

          आंदोलन में मुख्यरूप से मुंगेली विधायक व छ.ग. के पूर्व केबिनेट मंत्री पुन्नूलाल मोहले ने भूपेश सरकार पर हमलावर होते हुए सरकार को युवाओं , किसानों व आंदोलनरत अनियमित कर्मचारीयों के मांगों को जल्द पूर्ण करने को कहा। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को वंचित रखने के लिए भूपेश सरकार को कोसा ।

 

 युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री एवं संभाग प्रभारी रितेश गुप्ता ने भूपेश सरकार से 2500 के हिसाब से 38 महीने के बेरोजगरी भत्ते देने की बात के साथ मुंगेली जिले में 90 हजार से अधिक बेरोजगार युवा जो रोजगार की तलाश में रोजगार कार्यालय के चक्कर काट रहे है। उन्हें तत्काल रोजगार देने की मांग की।  आन्दोलन के अगले चरण में 24 अगस्त को मुख्यमंत्री निवास घेराव में  युवा मोर्चा के सभी  कार्यकर्ताओं सहित आम जन व  युवाओं को रायपुर में  सम्मिलित होने की अपील की। युवा मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं मुंगेली जिला युवामोर्चा प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी अपने चरम पर है और झूठे दावे कर युवाओं को ठगा जा रहा हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार पोस्टर में भाषण में 5 लाख नौकरी देने का दावा करते रहे और सदन में महज 21 हजार नौकरी की बात स्वीकारते हैं यह कांग्रेस की कथनी और करनी का फर्क हैं। घोरमोड़े ने कहा कि कांग्रेस ने एक लाख शासकीय नौकरी देने का वादा किया था और शिक्षक भर्ती तक पूर्ण नही कर पा रही हैं। युवाओं को छलने वाले याद रखें इस बार युवा छत्तीसगढ़ में खेला करेंगे।

 भाजपा जिला अध्यक्ष शैलेश पाठक ने कहा कि जहां जहां भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ से बाहर चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ का झूठा मॉडल ले कर जाते हैं , वहां वहां कांग्रेस हार रही है , देश अब झूठे झांसे में नही आने वाला , छत्तीसगढ़ के युवा भारतीय जनता युवा द्वारा भूपेश सरकार के घोषणा पत्र अनुसार 2500 रुपये बेरोजगरी भत्ते व हर वर्ष 1 लाख सरकारी नौकरी देने के झूठे वादे को लेकर आक्रामक रूप से पूरे में प्रदेश अध्यक्ष के आवाह्न पर अग्रस्त क्रांति आंदोलन चलाया जा रहा है । पोस्टर वार , बेरोजगरी चौपाल , नगर स्तरीय आंदोलन ,विधानसभा स्तरीय आंदोलन के पश्यात आंदोलन के पांचवे चरण में मुंगेली जिले में जिला स्तरीय विराट धरना प्रदर्शन एवं कलेक्टर कार्यालय घेराव किया गया आंदोलन में मुख्यरूप से उपस्थित रहे मुंगेली विधायक व छ.ग. के पूर्व केबिनेट मंत्री पुन्नूलाल ने भूपेश सरकार पर हमलावर होते हुए सरकार को युवाओं , किसानों व आंदोलन रत अनियमित कर्मचारीयों के मांगों को जल्द पूर्ण करने को कहा , व प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत गरीबों को वंचित रखने के लिए भूपेश सरकार को कोसा । जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेश पाठक ने कहा कि जहां जहां भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ से बाहर चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ का झूठा मॉडल ले कर जाते हैं , वहां वहां कांग्रेस हार रही है , देश अब झूठे झांसे में नही आने वाला , छत्तीसगढ़ के युवा इस सरकार हो उखाड़ फेंकने हेतु संकल्पित है। आंदोलन में युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री एवं संभाग प्रभारी रितेश गुप्ता ने भूपेश सरकार से 2500 के हिसाब से 38 महीने के बेरोजगरी भत्ते देने की बात के साथ मुंगेली जिले में 90 हजार से अधिक बेरोजगार युवा रोजगार की तलाश में रोजगार कार्यालय के चक्कर काट रहे है , एवं आन्दोलन के अगले चरण में 24 अगस्त को मुख्यमंत्री निवास घेराव में सभी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं सहित आम जन युवाओं को रायपुर सम्मिलित होने  की अपील की। युवा मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं जिला प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बेरोजगरी अपने चरम पर है और झूठे दावे कर युवाओं को ठगा जा रहा हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार पोस्टर में भाषण में 5 लाख नौकरी का दावा करते रहे और सदन में महज 21 हजार नौकरी की बात स्वीकारते हैं यह कांग्रेस की कथनी और करनी का फर्क हैं। घोरमोड़े ने कहा कि कांग्रेस ने एक लाख शासकीय नौकरी देने का वादा किया था और शिक्षक भर्ती तक पूर्ण नही कर पा रही हैं। युवाओं को छलने वाले याद रखें इस बार युवा छत्तीसगढ़ में खेला करेंगे। पूर्व विधायक तोखन साहू ने कहा कि भूपेश सरकार विधानसभा में भी युवाओं के रोजगार को लेकर प्रश्नकाल में जवाब देने से पीछे हट रही है ,हर मोर्चे पर यह सरकार फेल हैं ।सभा को प्रदेश मंत्री अंजू सिंह राजपूत ,भाजपा जिला सह प्रभारी राजेंद्र शर्मा ,प्रदेश कन्या शक्ति संयोजिका निशा चौबे , मानिक लाल सोनवानी , शिवप्रताप सिंह बघेल , दुर्गा साहू, शीलू साहू , कोमलगिरी गोस्वामी एवं सभी 9 मंडलो के मंडल अध्यक्षो ने अपने अपने मंडलों की समस्याओं को ले कर संबोधित किया , मंच का संचालन अनुराग सिंह व आभार प्रदर्शन जिला अध्यक्ष तरुण खांडेकर ने किया।

धरना प्रदर्शन के उपरांत युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं कलेक्टर कार्यालय घेराव हेतु आगे बढ़े, पुलिस प्रशासन द्बारा कलेक्टोरेट परिसर के बाहर बेरिकेटिंग की गई थी। कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच हल्की झूमा झटकी के बाद युवा मोर्चा के प्रतिनिधि मंडल ने विधायक पुन्नूलाल मोहले के नेतृत्व में कलेक्टोरेट के अंदर पहुँचा वहां एडिशनल कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप कर युवाओं के मागों को संज्ञान में नहीं लेने पर आगामी 24 अगस्त को  होने वाले आन्दोलन की चेतावनी दी गई। आंदोलन में प्रमुखता से जिले भर के भारतीय जनता युवा मोर्चा के लगभग 500 कार्यकर्ता एवं भारतीय जनता पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता गण उपस्थित रहे ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

ग्रामीण बैंक से लोन लेकर। 15 लाख की ठगी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

🔊 Listen to this पी बेनेट 7389105897 ग्रामीण बैंक से लोन लेकर। 15 लाख की …