प्रधान पाठक के मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर सफाई कर्मी ने किया बीईओ से शिकायत

छग ब्यूरो रिपोर्ट

प्रधान पाठक के मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर सफाई कर्मी ने किया बीईओ से शिकायत

बिलाईगढ़.. मामला ग्राम पंचायत खम्हरिया की है जहा के मिडिल स्कूल के प्रधान तुलसीदास मानिकपुरी के द्वारा सफाई कर्मी लखन दास भारद्वाज को मानसिक प्रताड़ना करने को लेकर सफाई कर्मचारी संघ कर द्वारा विकास खंड शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में बताया गया की, स्कूल में नियम के विरुद्ध ,अपने मनमर्जी समय पर काम करने के लिए विवश करता है,

इतना ही नहीं सफाई कार्य के अलावा अन्य कार्य करने को कहा जाता है, नही करने के दशा अनुपस्थित करने का धमकी देता है, सफाई कर्मी लखन दास ने आप बीती बताया की न जाने किस बात की उन्हे द्वेष है ,उनके द्वारा लगातार नीचा दिखाने का प्रयास किया जा रहा शाररिक रूप से कमजोर होने के मौजूद सफाई कार्य नियमित किया जा रहा है, फिर भी प्रधान पाठक तुलसी दास के द्वारा निजी जाति दुश्मनी भुनाने के उद्देश्य से स्कूल में अपना कसर उतार रहा ।उनके अड़ियल रवैया से तंग आकर सफाई कर्मी संघ ने खंड शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान लखन भारद्वाज,कमल दास,बुगलाल,राजू दास,सेतराम साहू, के साथ सफाई कर्मचारी संघ मौजूद रहे।

सफाई कर्मचारी संघ के द्वारा ज्ञापन दिया गया की लखन भारद्वाज को प्रधान पाठक के द्वारा परेशान किया जाता है इस समस्या को हाई स्कूल प्राचार्य को निर्देशित किया गया की समन्वय बनाकर अपने अधीन में कार्य कराना सुनिश्चित करें।

एस एन साहू
विकास खंड शिक्षा अधिकारी बिलाईगढ़

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

थैलेसीमिया पीड़ितों के लिए तिफरा में हुआ रक्तदान शिविर 22यूनिट ब्लड किए एकत्र

🔊 Listen to this ब्यूरो रिपोर्ट थैलेसीमिया पीड़ितों के लिए तिफरा में हुआ रक्तदान शिविर …