शाररिक,मानसिक रूप से  एच एम ने किया  शिक्षिका को प्रताड़ित ।

ब्यूरो रिपोर्ट

शाररिक,मानसिक रूप से  एच एम ने किया  शिक्षिका को प्रताड़ित ।

बिलाईगढ़.. मामला ग्राम पचायत खामहरिया की है जहा, पूर्व माध्यमिक शाला के प्रभारी प्रधान पाठक तुलसी दास मानिकपुरी के द्वारा कथित तौर से शिक्षिका रजनी बंजारे को शाररिक ,मानसिक प्रताड़ना करने का आरोप लगा है।जिनकी लिखित शिकायत विकास खंड शिक्षा अधिकारी के पास किया गया। स्कूल में रावण राज चलाने वाले शिक्षक पहले सफाई कर्मी को,को परेशान किया उसके बाद शिक्षिका के पीछे पड़ गया है।उनके मनमानी तथा अड़ियल रवैए से हर कोई परेशान है।

शिक्षिका ने ज्ञापन में बताई की यहा कुल बच्चों कि दर्ज संख्या 95 है और तीन शिक्षक है। जो कि मेरे 10 माह का एक छोटा शिशु है चूंकि उनके द्वारा संतान पालन अवकाश आवेदन को फारवर्ड नहीं किया जाता और शिक्षक कमी का हवाले देते हुए संतान पालन अवकाश पर रोक लगा दिया जाता है। उपर से धमकी भी दिया जाता है कि यदि मेरा सिकायत उपर अधिकारी से करोगे तो में नियम में उतर जाउंगा ,आपके लिए अच्छा नही होगा। मेरा 10 माह का छोटा बच्चा होने के कारण बारीश में बच्चे को स्कूल लाने से जाने में, समय में शाला पहुचने स्कूल में बच्चे कि देखभाल करने में व बच्चों को समय में अध्यापन कराने में बहोत असुविधा हो रही है चूंकि हम दोनों पति/पत्नि शासकीय जॉब में होने के कारण बच्चे का देखभाल करने वाले नही है इस स्थिती में बच्चे को रकूल ले जाना पडता है। स्कूल में बच्चे की फिडिंग करने की सुविधा नहीं है जिसके कारण से मैं प्रति दिन मानसिक ,शाररिक परेशानियों से गुजर रही हु इतना ही नहीं मुझे परेशान करने का हरसंभव प्रयास करता रहता है,

शिक्षिका  ने तुलसी दास को पद से हटाने हेतु किया मांग

अपने पद का नाजायज फायदा उठाते हुए प्रताड़ित करने में स्कूल स्टाफ को कोई कसर नहीं छोड़ रहे है, हर कोई उनसे परेशान है,कोई दबे आवाज में तो अनेकों ने खुलकर उनकी शिकायत की है।उनके अभद्र व्यवहार से परेशान होकर एच एम तुलसी दास मानिक पूरी का स्थांतरण करने की मांग की गई है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

एक पेड़ मां के नाम’’ अधिकारियों ने कलेक्टोरेट परिसर में किया पौधारोपण

🔊 Listen to this ब्यूरो रिपोर्ट एक पेड़ मां के नाम’’ अधिकारियों ने कलेक्टोरेट परिसर …