Breaking News

घनश्याम श्रीवास राष्ट्रीय सेवा रत्न से हुए सम्मानित

ब्यूरो रिपोर्ट

घनश्याम श्रीवास राष्ट्रीय सेवा रत्न से हुए सम्मानित

तखतपुर..प्रभु श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या धाम उत्तर प्रदेश के गणपति गेस्ट हाउस में रक्तदान के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यों के लिए नगर के युवा घनश्याम श्रीवास राष्ट्रीय सेवा रत्न से हुए सम्मानित ।
राम कृष्ण सेवा फाउंडेशन एवं मेजर ध्यानचंद खेल उत्थान समिति द्वारा 21 दिसंबर 2024 दिन-शनिवार से दो दिवसीय राष्ट्रीय रक्तदान महोत्सव आयोजित !इस महोत्सव में भूटान नेपाल के साथ साथ देश के 28 राज्यों केंद्रशासित प्रदेशों एवं उत्तरप्रदेश के 75 जिलों के रक्तवीर समाजसेवी हुए सम्मानित ! इस पुनीत अवसर पर रक्तदान के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए देश की 201 संस्थाओं रक्तवीरों को राष्ट्रीय सेवा रत्न से हुए सम्मानित !

इस कार्यक्रम मे राष्ट्रीय स्तर से सेवा भावी संस्था जो दूसरों की सेवा करते हैं उन सभी कों इस कार्यक्रम मे नॉमिनेट किया था । जिसमें सर्व मानव जागृत युवा रक्तदान सेवा समिति तखतपुर कों भी इस कार्यक्रम मे सम्मानित करने के लियॆ आमंत्रित किया था ।समिति के कार्यों कों और निस्वार्थ भाव से जो सेवा समिति के द्वारा किया जाता हैं !व जिले से लेकर राष्ट्रीय अंतराष्ट्रीय स्तर तक जाना जा चुका हैं समिति के अध्यक्ष घनश्याम श्रीवास एवं सक्रिय कार्यकर्ता पप्पू साहू इस कार्यक्रम मे राष्ट्रीय सेवा रत्न से हुए सम्मानित l

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कृषियुग के निर्देशक तरुण साहू ने इंटरनेशनल बायर-सेलर मीट में लिया भाग

🔊 Listen to this ब्यूरो रिपोर्ट कृषियुग के निर्देशक तरुण साहू ने इंटरनेशनल बायर-सेलर मीट …